search news

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम; Video वायरल, फैंस बोले-याद आई गई उसकी!

 

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम; Video वायरल, फैंस बोले-याद आई गई उसकी!


सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देख भावुक हो रहे फैंस. (फोटो साभार: realsidharthshukla/Instagram)
सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देख भावुक हो रहे फैंस. (फोटो साभार: realsidharthshukla/Instagram)

Viral Video: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस के दिलों में जिंदा हैं. ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ के हमशक्ल का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कम समय में ही अपने खास अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. इन दिनों ‘बिग बॉस’ के घर में जबरदस्त हचचल मची हुई है, कुछ जोड़ियों के बनने-बिगड़ने की कवायद चल रही है. कुछ इसी तरह सीजन 13 में भी हालात थे. सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी इस कदर पॉपुलर हुई थी कि फैंस ने ‘सिडनाज’ नाम  दे दिया था.  सिद्धार्थ अपने रफ-टफ अंदाज से दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हो गए. हालांकि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे मिलते-जुलते शक्ल वाले एक लड़के का वीडियो सामने आया है, जिससे फैंस को फिर अपने चहेते एक्टर की याद आ गई.

    सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का नाम चंदन हैं, इनका चेहरा-मोहरा, एक्टिंग करने, डायलॉग बोलने का अंदाज फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. चंदन खुद सिद्धार्थ के जबरदस्त फैन हैं और अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर कर अपने प्रिय एक्टर को याद करते रहते हैं. चंदन का वीडियो देख फैंस को सिद्धार्थ की याद आ रही है. चंदन ने सिद्धार्थ ने हाव-भाव और एक्शन को कुछ इस तरह कॉपी किया है कि फैंस इमोशनल हो रहे हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला को मिस करते हुए चंदन का बनाया गया वीडियो देख फैंस बोल रहे हैं, ‘भाई तू वायरल होने वाला है.’ ये बात सही साबित हो रही है, चंदन के अंदाज को देख फैंस अपने चहेते एक्टर को याद कर रहे हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ, शहनाज गिल के लिए अपनी फीलिंग बयां कर रहे हैं जिसे देख फैंस कह रहे ‘शानदार’.


    इस वीडियो को देख तो फैंस धोखा खा गए. चंदन हूबहू सिद्धार्थ की तरह डायलॉग डिलीवरी करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन साल 2021 में हार्ट अटैक से हो गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से जहां उनकी मां, फैमिली और शहनाज गिल सदमे में चली गईं, वहीं फैंस शॉक्ड रह गए थे. शहनाज तो आज भी सिद्धार्थ को याद करते हुए सिसकती नजर आती हैं. सिद्धार्थ की लोकप्रियता का आलम ये है कि शहनाज कोई भी वीडियो शेयर करती हैं तो लोग उसे सिद्धार्थ से कनेक्ट करने लगते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.