search news

Most Popular Actor: साउथ का ये हीरो बना सबसे लोकप्रिय स्टार, प्रभास, शाहरुख जैसे कई बड़े एक्टर्स को दिया पछाड़

 

Most Popular Actor: साउथ का ये हीरो बना सबसे लोकप्रिय स्टार, प्रभास, शाहरुख जैसे कई बड़े एक्टर्स को दिया पछाड़

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज 'वारिसु' (varisu) की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. पिछले वीक के एंड में रिलीज हुई इस फिल्म का मुकाबला अजित कुमार (Ajith Kumar) अभिनीत फिल्म 'थुनिवु' (Thunivu) से था. दोनों ही फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं और बराबरी पर हैं. वारिसु ने दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ऐसा लगता कि ये बॉक्स ऑफिस पर लंबे वक्त तक टिकेगी. फिल्म की सक्सेस के बीच साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय सबसे लोकप्रिय स्टार बन गए हैं, जिन्होंने साउथ और बॉलीवुड के कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है.


हाल ही में, ऑरमैक्स मीडिया (Ormax Media) ने ट्विटर पर टॉप 10 सबसे पॉप्युलर मेल स्टार्स (Most Popular Male Stars) की लिस्ट जारी की. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं इसके चार्ट में सबसे ऊपर कौन है? शायद आप उस स्टार के नाम का शायद ही लेंगे तो चलिए हम आपको बता दें कि ऑरमैक्स की लिस्ट में सबसे लोकप्रिय पुरुष थलापति विजय सबसे ऊपर है.

उनके बाद देश के सबसे महंगे स्टार कहे जाने वाले बाहुबली प्रभास हैं. वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सालार में बिजी हैं जिसमें वे श्रुति हासन के साथ आने वाले हैं. वहीं आदिपुरुष में वे कृति सेनन और प्रोजेक्ट के में प्रभास अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अपनी जोड़ी बनाएंगे.


वहीं ऑरमैक्स की लिस्ट में तीसरे नंबर जूनियर एनटीआर का नाम आया है जो इन दिनों एसएस राजामौली (SS Rajamouli) निर्देशित आरआरआर (RRR) की सक्सेस के जश्न में डूबे हैं जिसे हाल ही में 2 गोल्डन अवॉर्ड मिले हैं. इसका नाम ऑस्कर 2023 के लिए भी नॉमिनेट हुआ है.

ऑसरमैक्स की लिस्ट में चौथा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और और 5वां स्थान अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने लिया है. 

वहीं फेमस सितारों की इस लिस्ट में यश (Ajith Kumar), अजित कुमार (Ajith Kumar), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और राम चरण (Ram Charan) 6वें, 7वें, 8वें और 9वें स्थान पर हैं. मोस्ट पॉपुलर मेल स्टार्स की लिस्ट में सबसे आखिरी में महेश बाबू (Mahesh Babu) हैं.





सूची जारी होने के तुरंत बाद थलापति विजय के प्रशंसकों ने अभिनेता को बधाई दी और प्यार बरसाया. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'दिन, महीने, साल बदल सकते हैं लेकिन किंग थलापति का एक स्थान कभी नहीं बदलता है, एक राजा हमेशा एक राजा # थलपति विजय हमेशा 1111.no1.



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.