search news

'गदर 2' के सेट लीक हुआ पहला VIDEO, जलती गाड़ियों के बीच दिखा तारा सिंह; जबरदस्त है 45 सेकंड का सीन

 

'गदर 2' के सेट लीक हुआ पहला VIDEO, जलती गाड़ियों के बीच दिखा तारा सिंह; जबरदस्त है 45 सेकंड का सीन


'Gadar 2' First Video Leak: दर्शकों को दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट फिल्म 'गदर 2' का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के जरिए 21 साल सनी और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) यानी तारा सिंह और सकीना (सक्कू) की जोड़ी फिर से पर्दे पर देखने को मिलेगी. इसी बीच फिल्म के सेट से 'गदर 2' का पहला वीडियो वायरल हो गया है.

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर’ जब साल 2001 में सिनेमाघरों में आई थी, तो आलम ये था कि उन दिनों फिल्म की टिक्ट के लिए मारामारी हो रही थी. उस दौरान सिंगल पर्दे वाले थिएटर का दौर था, जिस वजह से दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में सीट कम पड़ रही थी. फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रखा था.

इस फिल्म ने सनी देओल को एक नई पहचान दी थी और फिर कई सालों तक सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर अपनी दूसरी फिल्मों को लेकर भी छाए रहें. वहीं, अमीषा पटेल की ये दूसरी सुपरहिट फिल्म थी, क्योंकि इससे पहले उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली और दूसरी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी.

अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना (सक्कू) की जोड़ी 21 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. 11 अगस्त को इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘गदर 2 (Gadar 2)‘ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है. ऐसे में दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है. हाल ही में फिल्म के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें तारा सिंह और सकीना के लुक को देश फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई थीं.

अब सेट से पहला वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप खुशी से झूम उठेंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान शूट किए गए इस 45 सेकंड के वीडियो में तारा सिंह अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं. वह जलती हुई गाड़ी के बीच से निकलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में ट्रेन एक पुल के नीचे से आते नजर आती है, फिर पुल के ऊपर एक गाड़ी में आग लग जाती है, और उसी जलती हुई गाड़ी के बीच से सनी देओल तारा सिंह के अवतार में निकलते नजर आते हैं.

Tags : sunny deol, gadar2, film shooting




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.