search news

खुले बाल, खूबसूरत अंदाज, पोंगल फेस्टिवल पर साड़ी पहन जाह्नवी कपूर ने जीता फैंस का दिल, ओरहान ने किया रिएक्ट

 

खुले बाल, खूबसूरत अंदाज, पोंगल फेस्टिवल पर साड़ी पहन जाह्नवी कपूर ने जीता फैंस का दिल, ओरहान ने किया रिएक्ट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पोंगल फेस्टिवल पर खास तौर पर साड़ी पहन कर तैयार हुईं. जाह्नवी ने तमिल भाषा में फैंस को त्योहार की बधाई दी तो, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया.

मुंबई: पोंगल फेस्टिवल के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बेज कलर की साड़ी पहन कर तैयार हुईं. एक्ट्रेस की स्माइल, खुले बाल, उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं. जाह्नवी की इस अदा पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि ने भी रिएक्ट किया. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)



जाह्नवी कपूर ने बिजी फिल्म शूटिंग शेड्यूल के बीच फेस्टिवल के लिए समय निकाल लिया है. इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस को पोंगल की बधाई देते हुए जाह्नवी एलीगेंट लग रही हैं. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)


साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज पहने और हैवी ज्वैलरी में तैयार हुई जाह्नवी कपूर की खूबसूरती की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

बेज कलर की डिजाइनर साड़ी पहने जाह्नवी कपूर ने फ्लोर पर बैठ कर फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ने सिल्वर ईयररिंग्स के साथ और माथे पर मांगटीका लगा कर अपने लुक को कंप्लीट किया है. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

खुले बालों में जाह्नवी कपूर की स्माइल पर फैंस फिदा हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने भी अलग-अलग पोज देकर फैंस को खुश कर दिया है. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर तमिल भाषा में लिखा ‘हैप्पी पोंगल’. जाह्नवी के पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा, बॉयफ्रेंड ओरहान ने रेड हार्ट इमोजी शेयर कर तारीफ की. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी के लुक की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा ‘आपकी तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. तो दूसरे ने ‘डैम गॉर्जियस’, ‘साड़ी में हर इंडियन लड़की की खूबसूरती निखर जाती है’. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)


जाह्नवी कपूर के लिए बीता साल काफी प्रोडक्टिव रहा. ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’ फिल्म के लिए तारीफ हुई. जाह्नवी अगली फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज हो रही है. इसके अलावा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)
















Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.